Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mrudul Shukla

Others

4  

Mrudul Shukla

Others

बचपन

बचपन

1 min
479



एक दिन बैठा था, लेके चित्र एल्बम पुराना,     

याद आ गया मुझे मेरा बचपन का वो जमाना ।   


खेलने लगी मन मे, वो बचपन की प्यारी यादें,   

कुछ ही समय मे हो जाते,कुछ सच्चे झूठे वादे ।    


खेल खेल में लड जाते,खेलते खेलते रुठ जाते,  

फिर तुरंत दोस्त बन जाते,कट्टी बुची कर जाते। 


ऐक आने की वो ढेर सारी खट्टी-मीठी गोली,              

जो भर देती थी हमारी छोटी जेब की झोली ।   


न कोई तेरी थी न मेरी, सभी चीज थी अपनी,  

छोटी छोटी बांतो पर,करते हम चुगली सबकी ।


बात बात पर रोना और फिर तुरंत मुस्कुरा देना,        

बचपन का मृदुल मन सबको सिखाता था जीना।                                            



Rate this content
Log in