anuradha nazeer

Children Stories

4.6  

anuradha nazeer

Children Stories

सही समय

सही समय

2 mins
227


एक बार, जंगल में भेड़ों का एक झुंड चर रहा था। समूह का एक मेमना भटक गया। उसे नहीं पता था कि उसके सभी दोस्तों ने एक लंबा सफर तय किया है।एक और बात थी जो वह नहीं जानता था; एक भेड़िया उसका पीछा कर रहा है!यह सुनिश्चित करने के बाद कि भेड़ का बच्चा अकेला था, भेड़िया उस पर कूद गया।

भेड़िये की जीभ ने भौं के साथ कहा, "आपको मेमने को खाए बहुत समय हो गया है।"

मेमने ने भागने का रास्ता पूछा। उसे किसी तरह भेड़िये से बात करने की हिम्मत मिली।

" मुझे खाओ, लेकिन स्वादिष्ट मेमने को खाने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।"


"तो क्या? " भेड़िया अंत छोड़ गया।

"मैं अब केवल पेड़ और घास खाता हूं। अगर तुम मुझे खाओगे तो यह घास खाने जैसा होगा। मेमने ने कहा।"

"यह सही है!" भेड़िया ने इसे महसूस किया।

"घास पचने के बाद बकरे का स्वाद खत्म हो जाएगा, क्या आप नहीं जानते?"

भेड़िये की मदद नहीं कर सकता था, लेकिन जब वह भेड़ के बच्चे को यह कहते हुए सुना तो वह कराह उठा।

"हम्म! पचने में कितना समय लगता है?" भेड़िया ने पूछा।

"यदि आप नृत्य करते हैं, तो आप इसे जल्दी से पचा लेंगे। यह घंटी मेरे गले में बंधी थी। मैं बस नृत्य करना चाहता हूं "

भेड़िया खुश था। फिर मेमने को दी गई घंटी गूंजने लगी। इसलिए घंटी की आवाज पर मेमना नाचने लगा।गड़रिये ने घंटी की तेज आवाज सुनी। जब वह ऊपर देखता है, तो वह अपने भेड़ के बच्चे को देखता है

भेड़िया से घंटी! उन्होंने वटियाट्टट वुल्फ का पीछा किया।

"हम्मम".. भेड़िया एकजुट होकर रोता है!

आप सही समय पर दुर्घटना का उपयोग करने से बच सकते हैं। ।


Rate this content
Log in