तुम्हारा होना पता लगा मुझे तुम्हारे यहाँ न होने के बाद। तुम्हारा होना पता लगा मुझे तुम्हारे यहाँ न होने के बाद।
बास्सी रोटी अर अचार गली मै घूमते लुहार खांड का कसार। बास्सी रोटी अर अचार गली मै घूमते लुहार खांड का कसार।