ऐसा अनोखा वह राज़दार ऐसा अनोखा वह राज़दार
पिता की आँख का पानी और भाई की स्नेह रागिनी होती है इन बिना भाई की कलाई सुनी और माथे पर न लाली होत... पिता की आँख का पानी और भाई की स्नेह रागिनी होती है इन बिना भाई की कलाई सुनी औ...