या हर बात का सामना करो और उठो, चुनना आपको है। या हर बात का सामना करो और उठो, चुनना आपको है।
कान्हा मुरली बैरन बन गई सारी रात जगाये मुझे क्या हो गया है. कान्हा मुरली बैरन बन गई सारी रात जगाये मुझे क्या हो गया है.