आंतरिक एकता का विश्वास हूँ हाँ मैं हिंदी भाषा हूँ जो तेरा अहसास हूँ। आंतरिक एकता का विश्वास हूँ हाँ मैं हिंदी भाषा हूँ जो तेरा अहसास हूँ।
इसीलिए मुंह ढक कर आए शहर पर गर्व करने वाले। इसीलिए मुंह ढक कर आए शहर पर गर्व करने वाले।