Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

पुष्पेन्द्र कुमार पटेल

Others

4  

पुष्पेन्द्र कुमार पटेल

Others

ये दीवाना

ये दीवाना

1 min
207


चाहतों का सफर अब न आए नजर

जिंदगी क्यों खफा हो गई...

इश्क की इंतहा हद से ज्यादा हुई

राह से मंजिलें खो गई...

बहुत टुकड़े हुए दिल के

न मिट जाए ये दीवाना

कोई अपना न हो पाया

जीये तन्हा ये दीवाना।


मेरे हालात न पूछो

क्यों किस्मत रुठ जाती है

जो बिखरे पल समेटूँ तो

मुझे कितना रुलाती है...

कोई देखे क्या होता है

आँसुओं को पीये जाना

बहुत टुकड़े हुए दिल के

न मिट जाए, ये दीवाना।


फिल्म- मरजावां

धुन- तुम ही आना



Rate this content
Log in