आरती अक्षय गोस्वामी

Others

2  

आरती अक्षय गोस्वामी

Others

" तिरंगे के तीन रंग "

" तिरंगे के तीन रंग "

1 min
356


तीनों रंगों की दमक साथ चाहती हूँ मैं,

बिखरे तिरंगे की चमक यही चाहती हूँ मैं।


दिलों में उत्साह दिवाकर सा नारंगी रहे,

देश में शान्ति निर्मल अम्बर सी श्वेत रहे।


आपसी प्रेम हरियाली सा रंग हरित रहे,

चक्र अशोक से आपस में सभी जुड़े रहें।


चहुंदिश शुभरंग निखरे यही चाहती हूँ मैं,

अब देश कभी न बिखरे यही चाहती हूँ मैं।



Rate this content
Log in