Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

KAIKALA VIVEK

Others

2  

KAIKALA VIVEK

Others

सपने के भीतर सपना

सपने के भीतर सपना

1 min
6


भौंह पर एक चुंबन लो!

और, आप से अब मैं,

इस प्रकार मुझे बहुत बुरा लगा -

आप गलत नहीं हैं, जो ड्रीम है

कि मेरे को दिन में एक सपना

आ रहा है

फिर भी अगर उम्मीद उड़ गई है

एक रात में, या एक दिन में,

एक दृष्टि में, या किसी में भी,

क्या यह कम हो गया है?

वह सब जो हम देखते या प्रतीत होते हैं

लेकिन एक सपने के भीतर एक सपना है।


मैं गर्जन के बीच खड़ा हूं

एक सिर्फ -तड़पा हुआ किनारा,

और मैंने अपने हाथ में पकड़ लिया

सुनहरी रेत के दाने -

कितना कुछ! फिर भी वे कैसे रेंगते हैं

मेरी उंगलियों के माध्यम से गहरी,

जबकि मैं रोता हूं - जबकि मैं रोता हूं!

हे भगवान! क्या मैं समझ नहीं सकता?

उन्हें एक तंग पकड़ के साथ?

हे भगवान! क्या मैं नहीं बचा सकता

दयनीय लहर से एक?

क्या वह सब हम देखते या प्रतीत होते हैं

लेकिन एक सपने के भीतर एक सपना?


Rate this content
Log in