Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

K VIVEK

Others

4  

K VIVEK

Others

एक कला

एक कला

1 min
251


हारने की कला गुरु के लिए कठिन नहीं है

इतनी सारी चीजें इरादे से भरी हुई लगती हैं

खो जाना है कि उनका नुकसान कोई आपदा नहीं है।


हर दिन कुछ खोना। झाड़ को स्वीकार करो

दरवाजे की चाबी खो जाने से वह घंटा बुरी तरह व्यतीत हो गया।

हारने की कला में महारत हासिल करना मुश्किल नहीं है।


फिर तेजी से हारने, तेजी से हारने का अभ्यास करें

स्थान, और नाम, और यह आप कहाँ थे

यात्रा करने के लिए। इनमें से कोई भी आपदा नहीं लाएगा।


मैंने अपनी माँ की घड़ी खो दी। और देखो! मेरा आखिरी, या

अगले, तीन प्यार के घर चले गए।

हारने की कला में महारत हासिल करना मुश्किल नहीं है।


मैंने दो शहर खो दिए, प्यारे। और, विस्टर,

कुछ स्थानों पर मेरा स्वामित्व है, दो नदियाँ हैं, एक महाद्वीप है।

मुझे उनकी याद आती है, लेकिन यह एक आपदा नहीं थी।


-आपको खोने (मजाक की आवाज, एक इशारा

मुझे पसंद है) मैंने झूठ नहीं बोला यह स्पष्ट है

खोने की कला बहुत कठिन नहीं है

हालांकि यह आपदा की तरह लग सकता है (इसे लिखें!)।


Rate this content
Log in