Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

R.SUKANYA RAGHAVAN

Abstract

4.6  

R.SUKANYA RAGHAVAN

Abstract

सीखो और सिखाओ

सीखो और सिखाओ

1 min
276


आज ही काम करना सीखो I

समय पर खाना सिखाओ I

आलस को छोड़ना सीखो I

हमेशा चुस्त रहना सिखाओ I


उच्च विचार होना सीखो I

रोज़ खूब हँसना सिखाओ I

गलती को सुधर करना सीखो I

विनामृनता पालन करना सिखाओ I


अच्छी गीत सुनना सीखो I

दोस्ती को संजना सिखाओ I

सरलता से सोचना सीखो I

बाधा से अलग रहना सिखाओ I


ठीक मार्ग में चलना सीखो I

कामयाबी का रहस्य जानना सिखाओ I

भविष्य में आगे बढ़ना सीखो I

ऐसा गुण अवश्य सिखाओ I



Rate this content
Log in