Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kripa Raaj

Others

4  

Kripa Raaj

Others

सावन

सावन

1 min
403


मन चंचल सा हो जाता है, सावन तेरे आ जाने पे

सबकुछ शिवमय हो जाता है सावन तेरे आ जाने पे

देखो नन्ही सुकुमार कली, पुलकित हो बाट निहार रही

अब बरसोगे तब बरसोगे, ब्याकुल हो तुझे पुकार रही

कण कण मुकुलित हो जाता है, सावन तेरे आ जाने पे

सबकुछ शिवमय हो जाता है , सावन तेरे आ जाने पे

मन चंचल. . .

मदमस्त कावड़िया झूम रहा, शिव धुन के अगणित गीतों पर

सारा जग शिव को रिझा रहा , अपने अपने शिव गीतों पर

धरती पे स्वर्ग उतर आता, सावन तेरे आ जाने पे

सबकुछ शिवमय है हो जाता, सावन तेरे आ जाने पे

मन चंचल . . .

कोई व्रत करता प्रिय पाने को, कोई चाहे रहे सुहाग अमर

जन्मों से हो प्यासे जैसे, भटकें वन बाग तड़ाग भ्रमर

मधुकर को मधु है मिल जाता, सा...वन तेरे आ जाने पे

सबकुछ शिवमय है हो जाता, सा...वन तेरे आ जाने पे

मन चंचल. . .


Rate this content
Log in