Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Star Helping Gamer Champions

Others

3  

Star Helping Gamer Champions

Others

साथ चल

साथ चल

1 min
332


ऐ ज़िंदगी तू साथ चल मेरे,

अब कहानी नई लिखते है I

छोड़ अब किसी के आने की उम्मीद,

अब तलाश खुद की करते है I

काफी वक्त गुजार दी हमने एक दूसरे के नफ़रत में,

आ अब शुरुआत नई करते है

बचे कुछ पल जो है तेरे मेरे साथ के,

आ गुजार लें एक दूसरे के प्यार में I

हाँ मालूम है के कुछ शिकायतें थी तुझे रवैये से,

पर निराश तो तुमने भी कई बार मुझे किया ही था

आ चल ख़त्म करें अब अपनी नोक -झोंक,

एक दूसरे को अपना लें अब I

बची जो थोड़ी स्याही है हमारे कलम में,

आ साथ मेरे अब कहानी नई लिखते हैं I

थोड़ी सी समझदारी और थोड़ा समझौता,

आ अब पुरानी कलम से जज्बात नई लिखते हैं

ऐ ज़िन्दगी तू साथ चल मेरे अब कहानी नई लिखते हैं I


Rate this content
Log in