Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

writersurya Perke

Others

4  

writersurya Perke

Others

मंजिल प्यार है या तरक्की

मंजिल प्यार है या तरक्की

1 min
368


ऐ प्यार के रास्तों पर चलने वालो

जरा हमसे मिलकर जाया करो

अरे प्यार मे धोका खाने वाले आशिक हैं हम

कुछ मदद लगे तो बताया करो

प्यार के गहराई मे बहुत बड़े राज है

हमे पता है इसिलिय जिंदा आज हैं

इन रास्तो पर मनमोहक नजारे हैं

हर तरफ से आते आपके लिए इशारे हैं

इन नजरो से इशारों से बचना हम सिखायेंगे

आपकी सफलता कि मंजिल हम दिखाएंगे

हम भी गिर पड़े ,हमने भी ठोकर खाई थी 

तब जाकर हमे ये बात समझ आयी थी

हमे देख ये मत केहना ये तो हारा हुआ इंसान है

जरा सर उठाकर देखो जनाब तरक्की के रास्तो पर सबसे ऊँचे हमारे मकान हैं।



Rate this content
Log in