Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shriya Rattan

Inspirational

2  

Shriya Rattan

Inspirational

कुम्हार का मटका

कुम्हार का मटका

1 min
2.4K


कुम्हार ने देखो ज़रा
कैसा मटका  बनाया है
कितनी उम्मीद से उसने
मटके  को सुंदर सजाया है
हाथों  को  घायल करके
इतना  मज़बूत  मटका  बनाया है
सपनो को इसमे  रख  उसने
सपनो का मटका सजाया है
मिट्टी  को रूप  देकर
इस काबिल  उसे बनाया है
भार  उठा सके जीवन का
इतना बडा मटका बनाया है
धरती  का अंश लेकर
ताप से उसे  चमकाया है
कितनी  मेहनत  करके  कुम्हार  ने
मटके को अाकार में लाया है। 

 


Rate this content
Log in