Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Kulkarni

Inspirational

4  

Suresh Kulkarni

Inspirational

करो नेकी

करो नेकी

1 min
178


सोचो न तुम

रुको न तुम

सर ना पीटो

करो नेकी और

दरीयामे डालो!


दुनिया है ये अजीब

देगी गाली देगी नसीहते

सुनायेगी चंद बाते

चलते रहो अपना रास्ता

खुशामदसे क्या वास्ता ?


करोगे जो भी कुछ

कुछ सोचो ना 

कुछ चाहो ना 

ऐब रखोना

करो खुदकी खुशीके लिये !


करो भूल जाओ

उलझो ना 

समझो उसे 

कर्तव्य था जो अपना

पूरा कर दिया !


खुश रहो बाॅंटो खुशी

दिल चंगा तो कटवटमे गंगा

मत लेना किसीसेभी पंगा !


पाओगे जो खुशी

कीमत नहीं उसकी

चलते रहो करते रहो

नेकी जिंदगी भर !


Rate this content
Log in