Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mamta Mamta

Others

2.5  

Mamta Mamta

Others

ख्वाबों की छाँव में

ख्वाबों की छाँव में

1 min
6.9K


तारो सा भरा है,

ख़्वाबों का आसमाँ

चमकीले कुछ

और फीके बहुत से है

यहाँ कौन जाने

किस्मत में किसकी टूट जाना लिखा है

पर छाँव में इनकी सोकर

दिल को सुक़ून मिला है

रातों में काली,

इनसे जगमगाया मेरा जहाँ है

भर लेने को झोली में,

अब मन उमड़ पड़ा है

 


Rate this content
Log in