Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jyoti Negi

Others

2  

Jyoti Negi

Others

कहीं मेरी पायल ना टूट जाये

कहीं मेरी पायल ना टूट जाये

1 min
406


कल फेरी वाले से ले 

छन छन प्यारी पायल 

माँ ने सुबह पहनाई है

देखो कितनी जंचती 


मेरी प्यारी पायल


देखा मैंने भी सिनेमा में

बारिश में ये खूब है बजती 

आज मौसम भी सुहाना है

बारिश होने वाली है

माँ कहती, घर से दूर न जाना है


इंतज़ार है कितना मुझको 

आओ ना बारिश की बूंदों

छप छप में तुम्हारी

मैंने भी छन छन करनी है


दिन ढलने को है माँ 

गरजते ये बादल कब अब बरसेंगे

माँ बोली तू छन छन कर घूम रही है

बादल भी बरसेंगे 


वैसे ही एक बून्द ने छुआ 

मेरे गालों की लाली को 

चहक उठी मैं 

माँ देखो बारिश आयी है


आँगन में भरे पानी पर

बच्चे खूब नहाए 

मैं देख रही थी पैरों को 

कहीं मेरी पायल ना टूट जाये


Rate this content
Log in