Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Harinarayan Tanha

Others

3  

Harinarayan Tanha

Others

इस तरह वो मुझको पराया करती है

इस तरह वो मुझको पराया करती है

1 min
768


इस तरह वो मुझको पराया करती है 

मिलन का वक्त बातों में जाया करती है


समंदर तो जानता है सीमाएं अपनी 

बाढ तो नदियों में आया करती है 


जिंदगी खुद को मेरी सास समझने लगी है 

रोज चार बातें सुनाया करती है 


उसके और उसके रिश्ते में अब क्या बाकी है 

वो उसे भइया कहके बुलाया करती है 


प्रेम , प्यार , लव , इश्क़ , मुहब्बत और बाकी सब 

नही यार वो मुझे गणित समझाया करती है 


बर्फ़बारी की तरह जब आती हैं आफतें हयात में 

तनहा लोगों को मांओं की दुआएं बचाया करती है



Rate this content
Log in