Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Utkarsh singh

Abstract

3  

Utkarsh singh

Abstract

हो जाने दे

हो जाने दे

1 min
247


पिला आज साकी बेहिसाब मुझे,

मेरी रूह तलक मदमस्त हो जाने दे

भूल जा ऐ दिल रिश्ते नाते सारे अब,

जो जाता है उसे जाने दे


खींच लो मुझे मेरी तन्हाइयों से अब,

मुझे भी इश्क़ हो जाने दे

और समेट लो आग़ोश में मुझे अपनी,

पत्थर दिल मेरा पिघल जाने दे


कुछ उसूल है तुम्हारी ज़िंदगी के,

कुछ हमारे भी तौर तरीके है

मैं ढला हूँ कुछ तुझमें,

कुछ खुद को मुझमें ढल जाने दे


ये जो दरिया है मेरी आँखों में

जाने कब से सूखा हुआ

बरस बन कर इश्क़ तू मुझ पर,

तिशनगी इसकी बुझ जाने दे

ऐ ख़ुदा दिखा कुछ करिश्मा अपना,

एक और अजूबा हो जाने दे


वो बन जाये मेरी कृष्णा और

मुझे मीरा बन उसमें समा जाने दे।


Rate this content
Log in