Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajesh Chaturvedi

Others

4  

Rajesh Chaturvedi

Others

गधे की दुनिया

गधे की दुनिया

1 min
405



सुना होगा देखा होगा बहुत ये प्राणी

कैसी है इसकी कहानी और जिंदगानी

बहुत ही सीधा साधा भोला होता है ये प्राणी

वजन ज्यादा ढोने मैं माहिर होता है ये प्राणी  

बड़ी मेहनतकश होती है इसकी जिंदगानी

मालिक की बेत खा खा के करता है काम

हर घर मैं इस्तेमाल होता है इनका नाम

प्रायः गाली देने मैं प्रयोग करते है इसका नाम

कभी बाप बेटे को डांटते हुए गधा बना देता है

कभी टीचर छात्र को डांटते हुए गधा बना देते है

राजनीति मैं नेता लोग एक दूसरे को गधा बना देते है

हम उदाहरण मैं भी गधा शब्द का उपयोग करते है

हमारे देश मैं गधों का भविष्य है बहुत उज्ज्वल

पता नहीं कब कौन सा गधा राजनीति हो जाए अव्वल

कभी कभी घोड़ों पर तरस आता है क्यू की

मेरे देश मैं आजकल घोड़ों को नहीं मिल रही शुद्ध घास 

और मेरे देश में कुछ गधे खा रहे है च्यवन प्रास



Rate this content
Log in