Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

VIPIN KUMAR TYAGI

Others

3  

VIPIN KUMAR TYAGI

Others

एक जोकर

एक जोकर

1 min
203


जब भी हम देखते जोकर को, अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जब भी हम देखते अजीब गरीब कपड़े जोकर के,

अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जब भी हम देखते अजीब गरीब हरकतें जोकर की,

अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जब भी हम देखते अजीब गरीब करतब जोकर के,

अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जब भी हम देखते अजीब गरीब चाल चलन जोकर के,

अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जब भी हम देखते अजीब गरीब भाव भंगिमा जोकर की,

अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जब भी हम देखते सर्कस में कारनामे जोकर के ,

अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जोकर हमेशा जोकर ही है होता उसकी हरकतें भी ऐसी ही है होती,

जिन पर अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,

जब भी हम देखते जोकर को,

अनायास ही हमें हंसी आ है जाती,



Rate this content
Log in