Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raj Sargam

Others

4.2  

Raj Sargam

Others

दौर

दौर

1 min
459


एक ऐसा दौर भी आया 

अपने क़रीबियों को गैर तो 

गैरों को अपना क़रीबी पाया 

आशियाना, था जिसमें सुकून 

कुछ ने क़ैद खाना बताया 

समझाऊॅं कैसे उन सबको 

इसी क़ैद खाने ने तुम्हें बचाया 

मिला एक नया सा तआरुफ़ 

जो कोविड काल ने दिलाया 

बढ़ा महत्व ऑनलाइन पढ़ाई का 

ऐसे में मोबाइल बड़ा काम आया 

सोया होगा भूखा कोई इस बीच 

पर फ़ैमिली संग सब भूल आया 

है परे हिसाब से ये रकम कि 

हमने क्या खोया? क्या पाया? 

कभी हमने वक्त को कोस डाला 

तो कभी छोटे छोटे लम्हों को सराहा। 


Rate this content
Log in