Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajeev Pandey

Others

2  

Rajeev Pandey

Others

चिंता

चिंता

1 min
330


एक रात यूं ही चलता सा जा रहा था

मस्तक पर चिंता का बोझ लिए जा रहा था

दुख और चिंता के बीच में ही, मैं

खुद को सबसे अकेला सा पा रहा था।


मैं संयमित होकर मार्ग के इतर झांक रहा था

कि स्वयं ही भावनाओं का सैलाब सा आ रहा था

क्या मैं उसी मार्ग पर चला जा रहा था

जहां से मैंने चलना शुरू किया था।


तभी भान हुआ कि मैं भविष्य की राह देख रहा था

अपने अतीत को भुलाता सा जा रहा था

वर्तमान को देखने की फ़ुरसत ही कहां थी मुझ में 

क्योंकि मैं खुद से ही दूर सा जा रहा था।


जैसे ही मैंने खुद को संभाला सा था 

अपनों से मिलने का मुकद्दर सा हुआ

माँ की चेहरे की इक मुस्कान देखते ही मुझे

क्या भूत क्या भविष्य सब अपना ही नजर आ रहा था।


Rate this content
Log in