Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Zankhana Vachhrajani

Others

4.0  

Zankhana Vachhrajani

Others

चाहत

चाहत

1 min
164


उम्मीद थी, चाहत है, इन्तज़ार था ,

हवा है, गीली मिट्टी की महक है,

बादल की सवारी है, सितारे भी है,

वादा है मिलन का ईद के चाँद के साथ,

घर की डेली पर दस्तक हुई,

देखा की आसमान में चाँद आ रहा है,

श्रद्धा थी, दुआ थी मुक्कमल की,

जीवन है, सजना है, संवरना है,

शुक्रिया रब का जो कुबुल किया है,

एक चाँद गगन में जग में हँसाये सबको,

एक चाँद मुझे सुकून देने दस्तक दे रहा है,

धरा मगन हुई है बारिश की बुंदाबांदी से,

अधिक का भाव जब मिले सकल में सबको,

झंखना हरपल रहे ख़ुशहाल मुबारक दिल से.....




Rate this content
Log in

More hindi poem from Zankhana Vachhrajani