Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anamika khanna

Children Stories

4.2  

anamika khanna

Children Stories

अभिनंदन है नववर्ष तुम्हारा

अभिनंदन है नववर्ष तुम्हारा

1 min
645


अभिनंदन है नववर्ष तुम्हारा

नवकिरण और नई आशाएं

सफलता का नववर्ष हमारा

देशहित ही उद्देश्य हमारा


नव किरण नव आस लिए

स्वागत है नववर्ष तुम्हारा

भूल कर दुख और निराशा,

नव वर्ष लाए खुशियों की सौगात


नवेली उमंग और जीत का वर्ष हमारा

नया सवेरा आया

जीवन की बगिया को महका ने,

एक नई कहानी गढ़ने

सपनों के नए मोती चुनने


दिल को दिलों से जोड़ने

प्रेम और सफलता का नया संदेश लेकर

आओ हम मन मुदित होकर

करें स्वागत नव वर्ष का


नई राह नई खुशियां,

नवल हर्ष हो नववर्ष हमारा

अभिनंदन है नववर्ष तुम्हारा !


Rate this content
Log in