Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Priyanka Joshi Nair

Others Romance

2  

Priyanka Joshi Nair

Others Romance

तन्हाईयाँ

तन्हाईयाँ

1 min
292


होती क्या हैं यह तन्हाईयाँ

महज़ एक एहसास ही तो है किसी का प्यार पाने की आस ही तो है

एक ख़ालीपन एक अनसुना साज़ ही तो है तेरा हो के भी न होना

तेरी बातों में मेरा ज़िक्र न होना तेरी यादों में मेरी फ़िक्र न होना

ये सब रुसवाइयों का आगाज़ ही तो है जब कभी आईने में

खुद को तराशते है तो सोचते है की आखिर हममें कमी क्या रह गयी

यूं टूट कर चाह कर भी आँख में नमी क्यों रह गयी,

वो तो अपनी ज़िन्दगी में बड़े मसरूफ है और हम है की

हमे दो कदम उनके बिना चलना भी नहीं आता


Rate this content
Log in

More hindi poem from Priyanka Joshi Nair