धर्म मार्ग व्यक्तित्व सेवक बस प्रभावशाली मूर्तिपूजा हिन्दी कविता कलाम साहब निर्विवाद रूप से महान विचारक थे। उनके जीवन का प्रत्येक क्षण भारतवर्ष के उत्थान को समर्पित था। उनके कई विचारों ने मूर्त रूप धारण किया और कई विचारों का धरा पर अवतार हमारी कर्मठता पर निर्भर है। ज्ञानपुञ्ज को सादर प्रणाम।

Hindi विचारक Poems