जगा उसको वो ही सुलझाएगा, सारी गुत्थियां। वो ही बनेगा तेरी प्रेरणा, तेरा बल। जगा उसको वो ही सुलझाएगा, सारी गुत्थियां। वो ही बनेगा तेरी प्रेरणा...
ये दिल है जो हारता नहीं , ये दूनिया है कि मानती नहीं। ये दिल है जो हारता नहीं , ये दूनिया है कि मानती नहीं।