होम
कहानी
कविता
कोट
ऑडियो
प्रतियोगिताएं
पुरस्कार
अकादमी
खरीदें
About
कम
ज्यादा
Terms & Condition
गोपनीयता नीति"
कविता
Library
Terms & Condition
गोपनीयता नीति"
साइनअप
लॉग इन
फीड
लाइब्रेरी
लिखें
सूचना
प्रोफाइल
झूठ
वतन
मोहब्बत
युवा
हिंदी कविता
आन्दोलन
Hindi
तोड़फोड़
Poems
Sandeep Kumar
78 Followers
Tragedy
Others
मोहब्बत है वतन से,सच मेंय...
बात समझ में आती नहीं या ना समझ का दिखावा करते हो
बात समझ में आती नहीं या ना समझ का दिखावा करते हो
1 min पढ़ें
Tragedy
Others
00:00
00:00
Download StoryMirror App