थकते नहीं कर वंदना अर्चना देव ऋषि जिनको, चरण कमल देवी नारी धुली सिर माथे लगाने वाले। थकते नहीं कर वंदना अर्चना देव ऋषि जिनको, चरण कमल देवी नारी धुली सिर माथे लगान...
ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ।दिल मेरा पूछे तने नेता के है यार ? ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ।दिल मेरा पूछे तने नेता के है यार ?