Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Amita Suri

Others

2  

Amita Suri

Others

प्यारा दोस्त

प्यारा दोस्त

1 min
593


मेरा दोस्त मेरी शान है

एक दूजे संग जीवन आसान है


ये दोस्ती का अनमोल रिश्ता

भगवान का वरदान है

ये बढ़ाता एक दूसरे का मान है


ये दोस्ती का सुखद एहसास है

इससे मेरा जीवन ख़ास है


मेरा दोस्त मेरे जीवन का अनमोल हिस्सा है

बाँटा एक दूसरे से हर एक किस्सा है


मेरा दोस्त मेरे लिए

हरदम चट्टान की तरह खड़ा है

मेरी हर लड़ाई मेरे संग लड़ा है


मेरा दोस्त मेरी हिम्मत है

उसे जीवन में पाना मेरी किस्मत है


हमने हर वक़्त एक दूसरे का साथ दिया है

एक दूजे का हर दुःख बाँट लिया है


मुझे मेरी दोस्ती पे गर्व है

मेरे लिए वो सबसे सर्व है


Rate this content
Log in