Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मधु त्रिवेदी

Others

3.4  

मधु त्रिवेदी

Others

ओ मेरी माँ

ओ मेरी माँ

1 min
187


माँ ! ओ मेरी प्यारी माँ

क्या तुम जानती हो

मेरे लिए तुम क्या हो

शायद नहीं जानती हो !

मैं तुम्हें कभी बताती नहीं

पर तुम मेरे लिए सबसे अनमोल हो

भगवान का दिया सबसे खूबसूरत तोहफा हो

मेरी जिन्दगी की लाइफ लाइन हो ।

हाँ मैं मानती हूँ

मैं कभी तुमसे ठीक से बात नहीं करती

हमेशा तुमसे लड़ती-झगड़ती हूँ

पर हम लड़ते-झगड़ते भी तो उसी से हैं

जिसे अपना मानते हैं।

ओ माँ तुम सिर्फ़ मेरी हो

तुम्हारा किसी और पर

प्यार जताना ममता दिखाना

मेरे दिल को तोड़ देता है।

ओ माँ तुम समझती हो

कि मुझे तुम्हारी परवाह नहीं

मैं कभी जतानी नहीं

पर तेरी परवाह करती हूँ मैं माँ।

माँ! ओ मेरी प्यारी माँ

तुम मेरी हर सांस में हो

मेरे दिल की हर धड़कन में हो

मैं कभी कहतीं नहीं

पर तुम मेरी जिन्दगी हो !


Rate this content
Log in