Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vimla Jain

Children Stories Comedy Action

4.7  

Vimla Jain

Children Stories Comedy Action

नानी की प्यारी परी

नानी की प्यारी परी

1 min
74


नानी से कहानी सुनाने के लिए उसकी नवासी

मक्खन लगा रही है और हंसते हुए बोल रही है

नानी ओ नानी मैं हूं तेरी भोली गुड़िया।

सब कहते हैं मुझको शैतानी की पुडिया।


मगर आप हमेशा कहते यू आर ए गुड गर्ल, यू आर ए गुड गर्ल

कभी कहती परी रानी है तू।

आसमा से उतर के मेरे घर आई है तू।

मगर आप हमेशा कहते यू आर ए गुड गर्ल, यू आर ए गुड गर्ल ,

सुन मैं बहुत इतराती, 

सबको मैं कहती,

आई एम ए गुड गर्ल।

घर भर कि मैं प्यारी गुड़िया।


सब बच्चों से न्यारी गुड़िया।

सबसे छोटी जो हूं मैं, तो क्यों ना हूं मैं सबकी प्यारी गुड़िया।

सब मुझको है लाड लड़ाते।

कोई मुझको चतुरी बोलता।

कोई मुझको चंपा बोलता।

कोई मुझको नॉटी गर्ल बोलता।

मगर मुझे आपका बोलना भाता।


क्योंकि आप मुझे गुड गर्ल जो बोलते। 

आप बोलते तू मेरी चतुरी परी है।

तेरी मस्ती मुझे बहुत भली प्यारी लगती है।

कभी बोलते नाइस गर्ल।

कभी कहते। डूइंग गुड जॉब

नानी ओ नानी सुनाओ कहानी।

नानी ओ नानी तुम सब बच्चों की प्यारी नानी।

आई लव यू नानी।


Rate this content
Log in