Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vimla Jain

Others

4.7  

Vimla Jain

Others

मस्ती भरे इशारे

मस्ती भरे इशारे

1 min
260


समय था बचपन का,

बच्चों की मस्ती भरी टोली का,

इशारों इशारों में आज किस को नचाना है ।

आज बलि का बकरा किसको बनाना है।

फिर पूरी मस्ती के साथ मौज मनाना है ।

कभी-कभी तो हम भी इसका शिकार हो जाते थे।

आपस की मस्ती में कभी हम भी उनके झांसे में आ ही जाते थे ।

मगर जो भी कहो समय बहुत प्यारा था 

सब समय से न्यारा यह बचपन का प्यारा साथ था 

अपना क्या खुशमिजाज मस्तीखोर होते थे।

 फिर कितना हंसते कि हंसते-हंसते आंखों में पानी आ जाता था ।

आज वे सपने सपने ही रह गए। क्योंकि हमारे प्रियतम तो इशारों में बात करते ही नहीं।

 इतने सीधे साधे हैं कि इशारों की भाषा भाषा समझते ही नहीं।

 तो इशारों में बात करना भी सब छूट ही गया है।

मगर आज वापस आपकी बातों से इशारों इशारों से बात करने का मंजर याद आ गया है।



Rate this content
Log in