Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

REBELNATO

Others

3  

REBELNATO

Others

मिलकर फिर से याद करेंगे

मिलकर फिर से याद करेंगे

1 min
154


समय भी काफी अजीब होता है

सालों तक रुला कर

बस एक पल को चुटकी भर खुशियां देता है


कितना सुहाना था वो बचपन हमारा

ना आगे की चिन्ता थी

ना ही सर पे काम का बोझ


बस पूरे दिन खेला करते थे

और दोस्तों के फ़िज़ूल के नखरे

झेला करते थे


अब तो न जाने कितने साल हुए

दोस्तों से एक साथ मिलने को बेहाल हुए


बचपन की अब बस यादें रह गयीं

कुछ खट्टी कुछ मीठी सी

भूल गए है अब तो सारी

बदमाशियाँ जो हमने की


मिलकर फिर से याद करेंगे

ऊपर वाले से फरियाद करेंगे

साथ हो उनका सारी ज़िन्दगी

कमीने ही सही पर है तो सारे अपने ही। 


Rate this content
Log in