Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Yashika Das

Others

5.0  

Yashika Das

Others

मेरे सुपरमैन

मेरे सुपरमैन

1 min
347


क्रिकेट टीम में,

होते हैं लोग ग्यारह।

उनमें से एक के साथ,

मेरा रिश्ता है बड़ा प्यारा।

 

है बहुत लंबे,

वह मेरे सुपरमैन।

हर काम करे बढ़िया,

मैं उनकी सबसे बड़ी फैन।

 

वह कोलकाता, मैं दिल्ली,

इसलिए आती उनकी बड़ी याद।

वह है मेरे मामा,

जो हर चीज में है उस्ताद।

 

वैसे तो हो गए बड़े,

पर तब भी बड़े नटखट।

काम पूरा सुने बिना,

कर देते उसे झटपट।

 

काम धीरे करो,

कहती उन्हें मामी मेरी।

हर चीज वो भूल जाते,

आखिर में कहते 'ओ तेरी'।

 

जब उनसे मिलने जाती,

तो कराते हैं मजा खूब सारा।

मेरे प्यारे मामा के साथ,

मेरा रिश्ता है बड़ा प्यारा।


Rate this content
Log in