Neelam Bansal

Others

4.7  

Neelam Bansal

Others

माँ

माँ

1 min
193


इक बात पूछूँ माँ

क्या मुझे बताओगी?

बेटी कह कर के

कब मुझे बुलाओगी?

माँ सब को बुलाती हो

कब मुझे बुलाओगी?

तेरी भेंटे गाती हूं

संगीत सुनाती हूँ,

ममता की लोरी

कब मुझे सुनाओगी?

नित रोज़ मैया जी

मैं तेरा स्मरण करती हूँ

जोत जगाकर मां,

तेरा ध्यान धरती हूं

वो शंख की ध्वनि

वो संगीत की ध्वनि

मन मंदिर में लाओगी

माँ,कब बुलाओगी?



Rate this content
Log in