Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalu Singh Bhati Tanu

Children Stories Tragedy

4.5  

Kalu Singh Bhati Tanu

Children Stories Tragedy

कच्चे वादें

कच्चे वादें

1 min
346


पढ़ने लिखने के बच्चे

करते हैं कच्चे वादे

एक नया फोन ला दो

हम आएंगे सबसे आगे

पापा जी खुश होकर के

महीनों की पगार गंवाते

फोन देखकर बच्चे भी

अब तो फूले ना समाते

पापा सालों साल कमाते

बच्चे रिचार्ज में उड़ाते

इंस्टा और फेसबुक चलाते

जाल संचार में फंसते जाते

अब धीरे-धीरे उनके भी 

बदलने लगे हैं इरादे

पढ़ाई को भूल भालकर

नई नई रील बनाते

टाईम बदल गया अब तो पापा

सर जी ऑनलाइन पढ़ाते

स्कूल जाकर क्या करूं मैं

अब घर पर ही हैं सब बाते

परीक्षा में हालात देखी

बेटा तुमसे हैं सब आगे

अब तो आंखे खुल गई मेरी

तू करता था कच्चे वादें

फोन को देख कर बेटा

बदले थे तेरे इरादे।


Rate this content
Log in