Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Geeta Gahlot

Others

5.0  

Geeta Gahlot

Others

जरुरी है

जरुरी है

1 min
215


किसी ने कहा था नसीब से सुख मिलते हैं 

आसमान से आगे मंज़िलें मिलती हैं 

हाथों की लकीरें बदल जाती हैं 

खुद के ऊपर अगर यकीन है 

तजुर्बे ने सिखाया है 

मेहनत और लगन रंग लाती है 

पर दुआ भी ज़रुरी है 


अपनों के साथ मिल कर चलना भी ज़रुरी है 

थक जाते हैं जब ये कदम चलते चलते 

तो अपने साथी का सहारा भी ज़रुरी है 

ये सच है की ज़िन्दगी की लड़ाई सिर्फ अपनी है 

पर इस लड़ाई की जीत मनाने के लिए

दोस्त भी ज़रुरी हैं 


वक़्त बदलते पता नहीं चलता 

आज ख़ुशी तो कल ग़म आते पता नहीं चलता 

इस बदलते वक़्त में सम्भलना भी ज़रुरी है 

हैरान है हर वो शख्स जिसने हम पर

कभी यकीन ना करा 

अपने वजूद को साबित करना भी ज़रुरी है...


Rate this content
Log in