Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Incomparable Atul Srivastava

Others

4  

Incomparable Atul Srivastava

Others

द्रौपदी की पुकार

द्रौपदी की पुकार

1 min
314


जब भी कोई द्रौपदी बने , हे कृष्ण मेरे तब आ जाना 

दुशाशन जब चिर हरे , रक्षा करने तुम आ जाना ।

सखा मेरे तुम आ जाना , जब केश खिंच कोई जुल्म करे ,

चिर जरा तुम दे जाना जब पापी कोई चिर हरे ।

जब सभा कभी ध्रिटराष्ट्र बने , जब अँधे हो जाए सब एक साथ 

तुम आ जाना मेरे सखा , थाम जाना फिर मेरा हाथ ।

जब सब अपने कर्तव्य भूले , जब मेरी रुदन व्यर्थ बहे , 

जब थक जाऊ मैं कर के पुकार , तुम आ जाना तब बार बार 

जब लोभ लालच और तृष्णा हो , लाचार खड़ी कोई कृष्णा हो ,

तब डोरी थोड़ी सी दे जाना , हे कृष्ण मेरे तुम आ जाना ।

जब कोई न दे मेरा साथ , मीत मित्रता दिखा जाना,

हे मेरे सखा तुम आ जाना , हे कृष्ण कन्हैया आ जाना


Rate this content
Log in