Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Surendra Kumar Sharma

Others

3.5  

Surendra Kumar Sharma

Others

भगवान दया करो

भगवान दया करो

1 min
158


हमारा छूटा कारोबार

दूर है सारे रिश्तेदार

घर में सारे नज़र बंद है

निभा रहे किरदार

कि भगवन दया करो

कि भगवन कृपा करो


यहां है संकट में संसार

दिया है अब तक तुमने प्यार

सबकुछ ही अब बंद हो गया

जूझ रहे सब यार

कि भगवन दया करो

कि भगवन कृपा करो


हमारा छूट रहा आधार

कोरोना नित करता है वार

कौन सुने फरियाद हमारी

सुन लो आज पुकार

कि भगवन दया करो

कि भगवन कृपा करो


कोरोना का ना हो विस्तार

कि जीवन नहीं बने निस्सार

अब खूब निभाया हमने

जीने के हकदार

कि भगवन दया करो

कि भगवन कृपा करो


हमने दीप जलाये जगमग।

दे दो हमको प्यार।

हम तो सबकी‌ बात मानते

व्यक्त करें आभार।

कि भगवन दया करो

कि भगवन कृपा करो।


Rate this content
Log in