Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sharon Lasrado

Others

5.0  

Sharon Lasrado

Others

अधूरी सी तमन्ना

अधूरी सी तमन्ना

1 min
222


नज़रें मिली कुछ इस तरह

घुल गई खामोशी हर जगह

मुस्कुराहट की जुबान धड़कनों को

टटोलने लगी कुछ इस तरह

दिल कुछ बेवकूफ-सा होने लगा 


सही-गलत की समझ नासमझी-सी बनने लगी

समझदारी एक मजाक-सी लगने लगी

खुशी के पल दिल लम्हों में जीने लगा कुछ इस तरह

नंगे पैरों से मन ओस की बूंदों में चलने लगा 


न खोने का डर न पाने की आकांक्षा

यह दिल्लगी से जीवन एक खूबसूरत

शांतस्थिर नदी-सी लगने लगी,

क्या कहे इस सम्मोहन को?

इश्क? या काल्पनिक अभिराम?

इस अधूरी सी तमन्ना से

जिंदगी जीने की जुस्तजू बनने लगी 



Rate this content
Log in