होम
कहानी
कविता
कोट
ऑडियो
प्रतियोगिताएं
पुरस्कार
अकादमी
खरीदें
About
कम
ज्यादा
Terms & Condition
गोपनीयता नीति"
कविता
Library
Terms & Condition
गोपनीयता नीति"
साइनअप
लॉग इन
फीड
लाइब्रेरी
लिखें
सूचना
प्रोफाइल
खेल
काल
क्षीण
प्रदूषण
ग्लोबल वार्मिंग
ग्लेशियर
कटाई
Hindi
ओज़ोन
Poems
SARVESH KUMAR MARUT
11 Followers
Tragedy
अब तो मचा है हाहाकार
गर्मी ने किया बुरा है हाल, आज ग्लोबल हुआ है लाल।
गर्मी ने किया बुरा है हाल, आज ग्लोबल हुआ है लाल।
1 min पढ़ें
Tragedy
00:00
00:00
Download StoryMirror App