Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajbir singh Rajbir

Others

4.0  

Rajbir singh Rajbir

Others

यहीं हमारी कहानी है, ये बात बहुत पुरानी

यहीं हमारी कहानी है, ये बात बहुत पुरानी

1 min
132


खोया तो हमने बहुत कुछ है जिंदगी में,            

नजदीकी रिश्तेदारों को,

मॉं के दुलारो को और पुरानी सभयाचार को,                            

पुराने समय के बारे में क्या बतायें ,           ‌‌ ‌‌ ‌‌  

साथ देना, मिलकर रहना, खोया है हमने अपने प्यारों को,

ना लालच चोर चकारी थी,

ये खोया हमने जिंदगी में जिसकी कहानी बहुत पुरानी थी।       


क्या पाया है हमने जिंदगी में, बताने को तो बहुत है,  

बताये क्या पाया है हमने, अक्ल ठोकरें बहुत है।   

इसको पार करके हमने जिंदगी का सफर पाया है,    

अब समय है कुछ करके दिखाने का, जीवन में मुकाम पाने का।                               

माँ- बाप को ऐश करवाने का।              

स" से बनता सहानी है, यहीं हमारी कहानी है,                      

ये बात बहुत पुरानी है।


Rate this content
Log in