Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajan Yadav

Others

3  

Rajan Yadav

Others

तकदीर से तलाक

तकदीर से तलाक

1 min
14.7K


ले तकदीर से तलाक

तू चल अबकी बार 

रगड़ के हथियों के तार

जला के धूल का पहाड़

दे उसे पत्थर का आकार

ले तकदीर से तलाक

तू चल अबकी बार

खींच ले आंधीयों को सांसों मे

सुलगा सपनों को फिर से आँखों मे

चौंधिया जाए सूरज भी देख इनमे इतना अंगार

ले तकदीर से तलाक

तू चल अबकी बार

इन आंसुओं को मत निकलने दे

इन्हें खुद को लावा मे बदलने दे

फिर छुलसा दे इनसे दुखों का हर प्रकार

ले तकदीर से तलाक

तू चल अबकी बार

सीख ले ले और इन्हें जाने दे

गलतियों को खुद मे घर मत बनाने दे

रेंगते अपने खून को गुस्सा तो दिला एक बार

ले तकदीर से तलाक

तू चल अबकी बार

इस मांस मे थोड़ी आस दबा ले

मेरी और तकदीर के बीच एक दीवार बना ले

तोड़ सके ना जिसे हार का कोई भी वार

ले तकदीर से तलाक

तू चल अबकी बार


Rate this content
Log in