Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Roopali Tandon(Antarit Interiors)

Others

4.8  

Roopali Tandon(Antarit Interiors)

Others

पढ़ाई

पढ़ाई

1 min
438


पढ़ाई लगती है पराई

पढ़ाई लगती है पराई

जब देखो कराती है मेरी धुनाई

ममी पापा से कराती है पिटाई

पढ़ाई लगती है पराई

पढ़ाई लगती है पराई


ना जाने किस दिन पैदा

हुई ये पढ़ाई

इतिहास भूगोल का पिटारा

लिए साथ है आयी

हमारा पीछा करती

रहती है ये पढ़ाई

कुछ परीक्षा और प्रतियोगिता

लेकर है आई

जब देखो गुणगान

कराती है ये पढ़ाई

पढ़ाई लगती है पराई

पढ़ाई लगती है पराई


बताते हैं पृथ्वी गोल है

मगर ये तो हमें ही

घुमाती गोल है

चक्कर काटते रहो फिर भी

आ जाती है ये पढ़ाई

पढ़ाई लगती है पराई

पढ़ाई लगती है पराई


मगर इन सबके बावजूद

सब कहते हैं यही

कामियाबी दिलाती है ये पढ़ाई

पढ़ाई लगती है पराई

पढ़ाई लगती है पराई



Rate this content
Log in

More hindi poem from Roopali Tandon(Antarit Interiors)