Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

माँ - बाप

माँ - बाप

1 min
270


कितने बेबस हो जाते हैं वो माँ - बाप,

जिनकी औलाद उन्हें कह दे-

की अब जरूरत नहीं है हमे आपकी,

अब ज़िन्दगी को जीना सीख चुके हैं हम!


और माँ - बाप बेचारे उन्हें हँसकर अलविदा

कर देते हैं।

अंदर ही अंदर खुद घटते जाते हैं,

पर वो बेचारे किसी को अपनी "दर्द - ए - दासता"

सुना भी न पाते हैं।।


ज़िन्दगी की इस कशमकश में

कुछ लोग (औलाद) इतने मशरूफ हो जाते हैं!

की इस भीड़ भरी दुनिया में

अपने माँ - बाप को भी नहीं पहचान पाते हैं!!


पर अफसोस!

"दर्द - ए - इम्तिहान तो तब शुरू होता है,

जब यही औलाद एक दिन खुद माँ - बाप बन जाते हैं!!


Rate this content
Log in