Poetic Ensemble

Others

4.5  

Poetic Ensemble

Others

बारिश

बारिश

1 min
287


उस ज़मीं पे ,

एक शाम को बरसते देखा,

जहाँ हर सुबह कुछ पहरे थे।

 


Rate this content
Log in

More hindi poem from Poetic Ensemble