Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Natasha Dhawan

Others

2  

Natasha Dhawan

Others

औरत एक कहानी

औरत एक कहानी

1 min
3.2K



औरत एक कहानी मैय्या

औरत एक कहानी

औरत एक कहानी मैय्या

औरत एक कहानी

रोज़ नयी और रोज़ पुरानी

रोज़ नयी और रोज़ पुरानी

औरत एक कहानी मैय्या

औरत एक कहानी


मात पिता की गोद में है वो

उसकी गोद में गुड़िया

मात पिता की गोद में है वो

उसकी गोद में गुड़िया

अंगना खेली पलना सोयी

मीठी मीठी नींदिया

अंगना खेली पलना सोयी

मीठी मीठी नींदिया

बचपन बीता आयी जवानी

बचपन बीता आयी जवानी

औरत एक कहानी मैय्या

औरत एक कहानी


नहर ताज ससुराल सघे

चक्की से प्रीत लगाई

नहर ताज ससुराल सघे

चक्की से प्रीत लगाई

सास ननद से कांपे थर थर

मैय्या राम दुहाई

सास ननद से कांपे थर थर

मैय्या राम दुहाई

निस दिन रो रो खोये ज़माने

निस दिन रो रो खोये ज़माने

औरत एक कहानी मैय्या

औरत एक कहानी


कल जो बहु थी आज है दादी

झुक गयी हाय कमरिया

कल जो बहु थी आज है दादी

झुक गयी हाय कमरिया

भर गया बेटी बेटों से

बीती जाये उमरिया

भर गया बेटी बेटों से

बीती जाये उमरिया

औरत की ये राम कहानी

औरत की ये राम कहानी

औरत एक कहानी मैय्या

औरत एक कहानी

रोज़ नयी और रोज़ पुरानी

रोज़ नयी और रोज़ पुरानी

औरत एक कहानी मैय्या

औरत एक कहानी.

   


Rate this content
Log in